12Th Fail Film Actress Medha Shankar: जानते है नई नेशनल क्रश बनीं मेधा शंकर बारे मै

12Th Fail Actress Medha Shankar

12Th Fail Film Actress Medha Shankar: मेधा शंकर नयी फिल्म “12th फेल” में दमदार एक्टिंग के वजह से इंटरनेट पर काफी चर्चा में है, विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी ’12th फेल’ फिल्म से उन्हें खूब तारीफ मिल रही है. 12th Fail हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है इस फिल्म मै मेधा शंकर श्रद्धा जोशी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया है. IPS मनोज कुमार शर्मा के जीवन से प्रेरित इस फिल्म में विक्रांत मैसी यह मुख्य भूमिका यानी मनोज का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस मेधा शंकर भी लीड रोल निभा रही है. मेधा शंकर की फिल्म दिखाए गए सिंपल लुक्स काफी लोगो पसंद आरा है और रियल लाइफ मै भी काफी सुंदर है.

तो चलिए जानते मेधा शंकर  बारे मै .

Medha Shankar Biography

मेधा 12Th Fail मूवीसे पहले कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं, जिनमें “मैक्स, मिन और मेवज़ाकी,” “शादीस्थान,” और “बीचम हाउस” शामिल हैं.

मेधा शंकर का जन्म 16 जनवरी 1997 को नोयडा में हुआ था.

इनके परिवार में इनके माता पिता और इनके भाई है. इनके पिता का नाम अभय शंकर, माँ का नाम रचना राज शंकर और भाई का नाम अपूर्व शंकर है.

मेधा शंकर ने अपनी स्कूलिंग नोएडा के विद्या भारती पब्लिक स्कूल से पूरी की और मेधा दिल्ली विश्वविद्यालय से कॉमर्स में ग्रेजुएट है.

मेधा शंकर ने दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री पूरी की.

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मेधा एक सिंगर और मॉडल भी हैं, 5 फ़ीट 5 इंच लम्बी मेधा शंकर को डांस का भी बड़ा शौक है.
Previous Post Next Post
close